Monday, May 04, 2009

Tere Bina

Written, composed and performed by Varun Gupta

Out exclusively on Broken Records

Download song

Lyrics :

I still remember your pristine beauty
I still remember those eyes
I just cant forget all those crazy things
I just cant let go Oh my!

Tere Bina...nahi laage jiya
Tere Bina...mann ghabraaye
Tere Bina...jaanu na kya hun main
Tanhayee yeh tadpaaye...

Don't you know baby I cant live without you
Don't you know I'm not all right
I know its hard for you to come back again
You might give it a shot you might

Aa ja...Jeena hai phir se mujhe
Aa ja...Maine pukara
Aa ja...Tod de zanjeerein
Aa ja...AAJA DOBARA...

15 comments:

  1. :O

    Is it originally written and composed by u???

    ReplyDelete
  2. haanji bhai saheb...neeche aur do gaane bhi hain...[:)]

    ReplyDelete
  3. arre sirji.. kaun hai wo hasina jispe aap fida ha.. jara hum logo ko bhi unse rubaru kijiye... :-)

    ReplyDelete
  4. arre sirji itni besabri achchi nahi...waise zaroori toh nahi har gaana kisi ko soch k hi likha jaaye...[:)]

    ReplyDelete
  5. so-so..thik thak...not that great!!

    ReplyDelete
  6. accha ji...nt DAT gr8...thoda bahot hi pasand aa jaaye aapko life ban gayi hamari[:)]

    ReplyDelete
  7. Nice blog, man! I haven't heard the song(s) yet, but try maarta hoon... abhi se Bodhi tree ka taget, huh? :)

    ReplyDelete
  8. thnxx sumit...coming frm u...feelin awesome...[:)]

    ReplyDelete
  9. Coming from me, bole to? Zyada hawa mein udne ki zaroorat nahin hai.... kisi Shakespeare/Keats ne taarif nahi ki...yeh sirf main hoon :|

    (And I'm a compulsive liar too... :D )

    ReplyDelete
  10. @ sumit

    aji hamre liye toh shakespear bhi aap aur keats bhi...aur rahi baat khooth ki toh uska koi load nahi...

    pal bhar k liye koi humein pyar kar le..jhootha hi sahi...

    @ akriti

    :) [dekh alag se comment nahi kiya...khush??? ab koi choga nahi..

    ReplyDelete
  11. Na bhaiya na! Shakespeare/Keats to bahut bade log the. Main to abhi kuch bhi nahin hoon. (But haan, jo bhi ho Chetan Bhagat se acha to likhta hoon.) :D

    ReplyDelete
  12. :D
    seriously...three mistakes wz a disaster...i jus hope he dint refer to his three books by "three mistakes of my life" [5.sumone wz special though]

    ReplyDelete

If you know what a comment is worth to a blogger, do not spend the rest of your life in guilt!